मुस्लिम देश में आजम का सिर कट जाता: स्वामी

News in Hindi: सुब्रमण्यन स्वामी ने समाजवादी पार्टी नेता आजम खान के सेना पर दिए बयान की निंदा करते हुए कहा कि अगर उन्होंने किसी मुस्लिम देश में सेना के बारे में ऐसा कहा होता तो उनका सिर कलम कर दिया जाता। इससे पहले आजम खान ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि महिलाएं फौजियों के प्राइवेट पार्ट काटकर ले गईं, जिस पर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए।

आजम खान ने एक सभा में कहा था, ‘हथियारबंद औरतों ने फौजियों को मारा। दहशतगर्द फौजियों के प्राइवेट पार्ट्स काट ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’

सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि ऐसे लोगों का मकसद सिर्फ सुर्खियों में बने रहना होता है और ये लोग मुस्लिमों को गुमराह करते हैं। सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा, ‘आजम खान बेहूदी बातें करते हैं। वह भारत में जिस लोकतंत्र का मजा ले रहे हैं वह किसी भी मुस्लिम देश में नहीं है। वह किसी भी मुस्लिम देश में ऐसा नहीं बोल सकते। अगर वह सऊदी अरब में वहां की सेना के बारे में ऐसा कह दें तो अगले ही दिन उनका सिर कलम कर दिया जाएगा या फिर उन्हें पत्थरों से मार दिया जाएगा।

Hindi News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *